MS Dhoni की बैटिंग देखकर विराट कोहली ने कही बड़ी बात

आईपीएल के क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 6 गेंदों पर 18 रनों की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचा दिया। धोनी ने अपनी पारी में 3 चौके औरर 1 छक्का लगाया। वहीं धोनी की बैटिंग देखकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खुशी जाहिर की है।

MS Dhoni की बैटिंग देखकर विराट कोहली ने कही बड़ी बात
#MSDhoni

आईपीएल के क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 6 गेंदों पर 18 रनों की नाबाद पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचा दिया। धोनी ने अपनी पारी में 3 चौके औरर 1 छक्का लगाया। वहीं धोनी की बैटिंग देखकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने खुशी जाहिर की है। विराट ने अपने ट्विट में लिखा - और किंग वापस आ गया। खेल के सबसे बड़े फिनिशर ने एक बार फिर मुझे अपने सीट से जंप करने के लिए मजबूर कर दिया।

वहीं विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की तारीफ करते हुए लिखा - ओम फिनिशाय नमः। चेन्नई के लिए बड़ी जीत। ऋतुराज गायकवाड़ टॉप क्लास में दिखे और उथप्पा क्लासी दिखे। वहीं धोनी ने अहम मुकाबले में अपना टेंपरामेंट दिखाया। चेन्नई ने अच्छी वापसी की और फाइनल में जगह बनाई।

गौरतलब है, जब दिल्ली कैपिटल के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स हार की कगार पर थी तब महेंद्र सिंह धोनी ने फॉर्म में वापसी की और अंतिम ओवरों में 3 चौके लगाकर जीत दिला दी। अंतिम ओवरों में चेन्नई को जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टाम करन को गेंद थमायी, लेकिन धोनी ने 3 चौके जड़ दिए।