आक्रोश में शिवसैनिक, योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े

शिवसेना रामपुर के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की हत्या के विरोध में प्रदेश भर के शिवसैनिकों ने लाकडाउन के चलते घरों में धरना दिया।

आक्रोश में शिवसैनिक, योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े
Shivsena Protest

शिवसेना रामपुर के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की हत्या के विरोध में प्रदेश भर के शिवसैनिकों ने लाकडाउन के चलते घरों में धरना दिया। ज्ञात हो कि कल रामपुर जनपद में पूर्व पार्षद व शिवसेना जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की सरे आम हत्या कर दी गयी थी। इसके विरोध में प्रदेश भर के शिवसैनिकों में आक्रोश व्याप्त है। प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह ने आक्रोश को देखते हुए घरों मे धरने की इजाजत दी। प्रदेश प्रमुख स्वयं अपने आवास पर एक दिवसीय उपवास रख कर विरोध दर्ज कराया। इसी तरह प्रदेश के अन्य शिवसैनिक अपने-अपने घरों में धरना देकर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सरकार का इस्तीफा मांगा। 

प्रदेश प्रमुख ठा0 अनिल सिंह ने कहा कि यूपी सरकार कानून व्यवस्था पर पूरी तरह फेल हो चुकी है। उसे नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए । राजधानी लखनऊ में दो बड़े हिन्दू नेताओं की हत्या सहित प्रदेश मे बड़े पैमाने पर हिन्दुओं की हत्या की जा रही है। शिवसैनिक की हत्या ने आग में घी डालने का काम किया है। गोली की बात बोलने वाले प्रदेश के मुखिया का शिवसैनिको के प्रति नफरत भरा रवैया पूरा देश जानता है। गाय और हिन्दुत्व की राजनीति करने वाली प्रदेश सरकार में दोनों की दशा बड़ी दयनीय है। प्रदेश के बिगड़े कानून व्यवस्था के विरुद्ध कल राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। शिवसेना मृतक की पीड़िता को 50 लाख मुआवजे की मांग की है। शिवसेना महानगर प्रमुख अयोध्या रजत पांडेय ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर राज्यपाल से यूपी सरकार की बर्खास्त करने की मांग किया। लॉक डाउन का पालन करते हुए पांडेय ने कहा कि वर्तमान समय में प्रदेश की कानून व्यवस्था जीर्ण-शीर्ण हो गई है। प्रदेश में लूट, हत्या ,साधु समाज की हत्या हिंदू नेताओं की हत्या चरम पर है। सरकार हर बिंदु पर विफल है। पुलिस निरंकुश हो चुकी है। आम लोगों की पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। जिसका प्रतिफल है कि गत दिवस 20 मई को रामपुर जनपद में शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख जनपद रामपुर की जान चली गयी।

उन्होंने बताया कि शिवसेना महानगर प्रमुख रजत पाण्डेय व महानगर उपप्रमुख सुमित सिंह,प्रकाश उपाध्याय के साथ साथ अन्य पदाधिकारियों ने भी अपने अपने आवास पर धरना दिया। मुजफ्फरनगर में शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने जानसठ रोड़ स्थित जिला कार्यालय पर लॉकडाउन नियमों व सोशल डिसटेंशिंग का पालन करते हुए धरना प्रदर्शन किया।  मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग करते हुए एक ज्ञापन जिलाधिकारी को ई-मेल के माध्यम से भेजा गया।उक्त ज्ञापन मे शिवसेना ने मांग करते हुए कहा कि कल उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई ।प्रदेश में हिन्दू नेताओं की साजिश कर हत्याएं की जा रही हैं जो कि निंदनीय हैं ।आई.टी.सेना जिला प्रमुख गौरव सिंह आजाद ने कहा कि शिवसेना प्रदेश सरकार से मांग करती हैं कि रामपुर में हुई शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख की हत्या की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे। यदि प्रदेश सरकार जल्द ही कोई सख्त कदम नहीं उठाती हैं तो शिवसेना सडकों पर उतर कर प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

धरना प्रदर्शन करने वालो मे मुख्य रूप से जिला महासचिव विनय बिंदल,जिला उप-प्रमुख राजीव गर्ग,जिला सचिव तेजपाल राणा,विधार्थी सेना जिला प्रमुख राहुल भट्ट,नगर प्रमुख बंटी शर्मा, नगर सचिव मुकेश जैन आदि उपस्थित रहे। बाराबंकी में शिवसेना जिला प्रमुख व पदाधिकारियो ने लॉक डाउन की परिस्थितियों को देखते हुए अपने घरों में सांकेतिक धरना देकर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। जिला प्रमुख मनोज विद्रोही ने अपने आवास सोमैया नगर ढ़कौली में सांकेतिक धरना देकर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था ,बढ़ती हत्या की वारदातों पर आक्रोश प्रकट किया। विद्रोही ने कहाकि पूरे प्रदेश में हत्याओ का दौर चल रहा है। साधु संतों,हिन्दू वादी नेताओ की निरंतर हत्या की जा रही है। अपराधी बेखौफ है जिलो के पुलिस अधिकारी लॉक डाउन की बहाने जनता से नही मिलते है। इसी का प्रतिफल रामपुर की घटना है। जिसमे शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख अनुराग शर्मा की हत्या कर दी गई। 

उन्होंने राज्यपाल से सरकार की बदतर कानून व्यवस्था को देखते हुए राज्यपाल से प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग किया। विद्रोही के अलावा शिवसेना जिला उप प्रमुख सूरज जायसवाल ने रामनगर विधानसभा के ग्राम गनेशपुर,जिला प्रधान महासचिव पंडित संजय शर्मा व युवासेना जिला उप प्रमुख विशाल वर्मा (पुच्ची) ने मोहल्ला रसूलपुर, जिला पार्टी प्रवक्ता कौशल शुक्ला मलिहामउ रानीबाजार रामनगर ,शेर बहादुर शेरा जिला वरिष्ठ उप प्रमुख ने कोठी स्थित अपने आवास पर धरना दिया।