संत कबीर नगरः मदरसे में पढ़ने गई 7 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को तारतार कर दिया है। यहां के एक मदरसे में पढ़ने गई 7 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संत कबीर नगरः मदरसे में पढ़ने गई 7 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले के मेंहदावल क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को तारतार कर दिया है। यहां के एक मदरसे में पढ़ने गई 7 वर्षीय बच्ची के साथ मौलवी ने बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची सोमवार को अपने दो भाईयों के साथ पढ़ने गई थी। मौलवी ने 10 बजे सभी बच्चों को छुट्टी कर दी, लेकिन पीड़ित बच्ची और उसके भाईयों को मदरसे में ही रोक लिया। इसके बाद मौलवी ने दोनों भाईयों को कलम लाने के लिए चौराहे पर भेज दिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

घर पहुंचने के बाद बच्ची ने मां को पूरी घटना बताई। इतना ही नहीं मौलवी ने बच्ची को कुछ रुपए दिए। बच्ची ने जैसे ही मां को मौलवी की हरकत के बारे में बताई। वह ग्रामीणों के साथ मदरसे पहुंची, तब तक मौलवी फरार हो चुका था। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को लिखित में शिकायत दी। बता दें, मौलवी सिद्धार्थनगर जिले का रहने वाला है।