Video: IPL से बाहर हुई मुंबई इंडियंस, भावुक हुए रोहित शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया है। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी भावुक नजर आए। दरअसल, प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस को पहुंचने के लिए 171 रनों से जीतना जरुरी था।

सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया है। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी भावुक नजर आए। दरअसल, प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस को पहुंचने के लिए 171 रनों से जीतना जरुरी था। टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने ईशान किशान और सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत 235 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। अब मुंबई के गेंदबाजों के सामने चुनौती थी कि हैदराबाद की टीम को 64 रनों के भीतर आलआउट करे। लेकिन SRH के ओनपर जेसन राय और अभिषेक शर्मा ने मुंबई का सपना तोड़ा दिया, दोनों ने पहले विकेट 64 रनों की साझेदारी कर मुंबई इंडियंस को IPL से बाहर कर दिया।

IPL से बाहर होने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी मैदान पर भावुक नजर आए। पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुके कप्तान रोहित शर्मा भी निराश दिखे। वहीं मुंबई के बाहर होते ही केकेआर ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। दिल्ली, चेन्नई और बंगलौर पहले की क्वालीफाई कर चुकी थी। आईपीएल का पहला एलीमनेटर दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। जबकि हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा। इसके अलावा दूसरा एलीमनेटर रॉयल चैलेंजर बंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। हारने वाली टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी।