शर्मनाकः बेटे के थप्पड़ ने ली बुजुर्ग मां की जान, भड़के हरभजन सिंह

राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक बेटे के थप्पड़ ने बुजुर्ग मां की जान ले ली है। इतना ही नहीं कलयुगी बेटे ने छुपाकर मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। घटना सोमवार की बताई जा रही है।

शर्मनाकः बेटे के थप्पड़ ने ली बुजुर्ग मां की जान, भड़के हरभजन सिंह
#DelhiNews

राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां एक बेटे के थप्पड़ ने बुजुर्ग मां की जान ले ली है। इतना ही नहीं कलयुगी बेटे ने छुपाकर मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। घटना सोमवार की बताई जा रही है। घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी घटना की निंदा की है और आरोपी बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हरभजन ने अपने ट्विट में लिखा - मां के ऊपर कोई नहीं होता और कोई बेटा अगर मां पर हाथ उठा सकता है तो वो इंसान नहीं हो सकता। बहुत दुख लगा देखकर। ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। दिल्ली पुलिस इस शर्मनाक घटना पर ध्यान दीजिए।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मामले में न ही कोई पीसीआर कॉल की गई और न ही मेडिकल रिपोर्ट ही बनाई गई है। क्योंकि आरोपी ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया, जिसकी वजह से मेडिकल रिपोर्ट नहीं बन सकी। बताया जा रहा है कि घटना बिंदापुर इलाके का है। रणबीर सिंह का इलाके में मकान है। उससे मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है।

क्या है पूरा मामला?

सोमवार को दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया। बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। इसी बीच रणबीर अपनी मां-पत्नी के साथ मकान के मुख्य गेट पर आ गया। जहां रणबीर सिंह की अपनी मां अवतार कौर (76) के साथ बहस होने लगी। पत्नी ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने अपनी मां को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे उसकी मां गिर पड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी ने मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया।