हनुमानगढ़ मामलाः राहुल-प्रियंका पर भड़की मायावती, बोली - दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दलित युवक को पीट-पीट कर हत्या मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को लताड़ लगाई है। उन्होंने राहुल गांधी एवं प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें।

हनुमानगढ़ मामलाः राहुल-प्रियंका पर भड़की मायावती, बोली - दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें
#Mayawati

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में दलित युवक को पीट-पीट कर हत्या मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को लताड़ लगाई है। उन्होंने राहुल गांधी एवं प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दलितों के नाम पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। बसपा सुप्रीमो ने ट्विट कर कहा - राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुःखद व निन्दनीय है, लेकिन कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे? बीएसपी जवाब चाहती है वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें।

मायावती ने केंद्रीय मंत्री का मांगा इस्तीफा

लखीमपुर मामले में मायावती ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि यूपी के लखीमपुर खीरी जघन्य काण्ड में केन्द्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है। ऐसे में बीजेपी अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहाँ पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है। बीएसपी की यह मांग है।

राजस्थान में दलित युवक की हत्या

बता दें, हनुमानगढ़ के पीलीबंगा तहसील के प्रेमपुरा गांव में प्रेम-प्रसंग मामले में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मृतक जगदीश मेघवाल प्रेमपुरा गांव का रहने वाला था। वहीं मामले में फिलहाल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।