अब पंजाब के नए मुख्यमंत्री से नवजोत सिंह सिद्धू ने लिया पंगा, बोले - लुटिया डुबो देंगे चन्नी

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अब राज्य के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से पंगा ले लिया है। पार्टी से नाराज चल रहे सिद्धू ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री बनाती तो वह सफलता दिखाते।

अब पंजाब के नए मुख्यमंत्री से नवजोत सिंह सिद्धू ने लिया पंगा, बोले - लुटिया डुबो देंगे चन्नी
#NavjotSinghSidhu

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अब राज्य के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से पंगा ले लिया है। पार्टी से नाराज चल रहे सिद्धू ने कहा कि अगर पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री बनाती तो वह सफलता दिखाते। एक वायरल वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री को अपशब्द कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। सिद्धू ने दावा करते हुए कहा कि 2022 विधानसभा चुनावों में चन्नी कांग्रेस की नैया डुबो देंगे। वायरल वीडियो पंजाब के जीरकपुर का बताया जा रहा है।

इससे पहले गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर जा रहे थे, वह पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें आने में देर हुआ, जिसके बाद चन्नी के खिलाफ सिद्धू ने अपशब्दों का प्रयोग किया। गौरतलब है, कैप्टन अमरिंदर से पंगा लेने के बाद अब सिद्धू चन्नी के पीछे पड़ गए हैं, क्योंकि चन्नी सरकार में नियुक्तियां उनके हिसाब से नहीं हो रही है। इससे नाराज होकर उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब ते डीजीपी और एडी को हटाने की मांग कर रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने उनकी बात नहीं मानी।