शर्मनाकः राजस्थान के खेलमंत्री ने 10 वर्षीय एथलीट को स्टेडियम में खेलने से रोका

महज 10 वर्ष की उम्र में अपनी खेल प्रतिभा से राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुकी धावक पूजा बिश्नोई ने राजस्थान के खेलमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है। ट्विट कर पूजा ने आरोप लगाया कि खेलमंत्री द्वारा खिलाड़ियों को राजकीय स्टेडियम में अभ्यास नहीं करने दिया जा रहा है।

शर्मनाकः राजस्थान के खेलमंत्री ने 10 वर्षीय एथलीट को स्टेडियम में खेलने से रोका
#PoojaBishnoi

महज 10 वर्ष की उम्र में अपनी खेल प्रतिभा से राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना चुकी धावक पूजा बिश्नोई ने राजस्थान के खेलमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया है। ट्विट कर पूजा ने आरोप लगाया कि खेलमंत्री द्वारा खिलाड़ियों को राजकीय स्टेडियम में अभ्यास नहीं करने दिया जा रहा है। अपने ट्विट में पूजा बिश्नोई ने लिखा - मुझे खेलने से रोका जा रहा है, जोधपुर के खेलमंत्री द्वारा। हालांकि, उनके इस ट्विट से स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने खेलमंत्री अशोक चंद्रा पर आरोप लगाया है कि जोधपुर के खेल अधिकारियों पर। क्योंकि इसी ट्विट में उन्होंने लिखा है कि जोधपुर में जिला खेल अधिकारी के आदेशों से उन्हें राजकीय स्टेडियम में अभ्यास करने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने निवेदन किया है कि खिलाड़ियों को स्टेडियम में सुबह-शाम प्रैक्टिस करने के लिए समय दिया जाए।

अपने ट्विट में पूजा बिश्नोई ने राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चंद्रा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, जोधपुर से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व खेल मंत्री किरन रिजिजू, PMO India औऱ CMO राजस्थान को टैग किया है। हालांकि, अभी तक किसी का जवाब नहीं आया है।