पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुखी हो गए पीएम मोदी, कही ये बात

पाकिस्तान के कराची में हुए विमान हादसे को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुखी हो गए हैं। उन्होंने ट्विट कर अपनी संदेवना व्यक्त की

पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुखी हो गए पीएम मोदी, कही ये बात
Pm Modi

पाकिस्तान के कराची में हुए विमान हादसे को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुखी हो गए हैं। उन्होंने ट्विट कर अपनी संदेवना व्यक्त की। अपने ट्विट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि पाकिस्तान में विमान दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकासन से गहरा दुख हुआ है। मृतकों के परिवारों के प्रति हमारी संवेदना है और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। पीएम मोदी के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुख जाहिर किया है। वहीं नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अपनी संवेदना जताई है।

वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि पाकिस्तान में हुए विमान हादसे के बारे में जानकर दुख हुआ। जिसमें कई लोगों की जान चली हई है। मृतकों के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

बता दें, लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की फ्लाइट हादसे का शिकार हो गई। विमान कराची एयरपोर्ट के पास रिहायशी इलाके में गिरा। विमान गिरने की वजह से कई मकानों में आग गई। विमान में 98 लोग सवार थे, जिसमें 90 यात्री और 8 क्रू मेंबर मौजूद थे।