सेवा में जुटे स्वंय सेवकों के बीच निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेंद्र दास

देवकाली बाईपास पर चल रहे शिविर में शुक्रवार को निर्मोही अखाड़ा प्रमुख और राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी महंत दिनेन्द्र दास जी पहुंचे।

सेवा में जुटे स्वंय सेवकों के बीच निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेंद्र दास
Mahant Dinendra Das

अविरल मिश्र/अयोध्या। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी लोगों की मदद के लिए आरएसएस के स्वयं सेवक आगे आये है। देवकाली बाईपास पर चल रहे शिविर में शुक्रवार को निर्मोही अखाड़ा प्रमुख और राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के ट्रस्टी महंत दिनेन्द्र दास जी पहुंचे। महंत दिनेन्द्र दास ने स्वयंसेवकों द्वारा कोरोना महामारी के दौर में लोगों की मदद करने पर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान संकट के दौर में लोगों की मदद करने पर हरसंभव मदद की बात कही। 

वही कई दिनों से चल रहे सहायता शिविर में खाने पीने के सामन के साथ बच्चों के लिए दूध की भी व्यवस्था की गई है। आरएसएस के महानगर प्रचारक अनिल ने बताया कि  संक्रमण से बचने के लिए लोगों को मास्क का वितरण किया जा रहा है। वहीं चिलचिलाती धूप में सैंकड़ो किलोमीटर की यात्रा कर आ रहे लोगों को चप्पल पहना कर भेजा जा रहा है। शिविर महानगर कार्यवाह देवेंद्र की देखभाल में चल रहा है। वहीं शिविर में स्वयंसेवक सामानों की आपूर्ति की जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे है। स्वयंसेवकों में सौरभ ,अविरल, बृजेश, अनिल ,अमित, उपेंद्र मणि सुबह से शाम तक लगातार लोगों की मदद कर रहे है।