मोदी सरकार पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे, मेरी सरकार को गिराया तो देख लूंगा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस किसी को मेरी सरकार गिरानी है तो गिराए

मोदी सरकार पर भड़के सीएम उद्धव ठाकरे, मेरी सरकार को गिराया तो देख लूंगा
Uddhav Thackeray

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के मुखपत्र सामना को दिए इंटरव्यू में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस किसी को मेरी सरकार गिरानी है तो गिराए, लेकिन मैं अभी देखता हूं। इंतजार किसका है? उद्धव ने कहा कि अब सरकार गिराओ, सरकार तीन पहियों वाली है, लेकिन वह गरीबों का वाहन है, पर स्टेरिंग मेरे ही हाथ में है। उद्धव ने कहा कि बुलेट ट्रेन या रिक्शा में चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा ही चुनूंगा। उन्होंने कहा कि वे गरीबों के साथ ही खड़े रहेंगे। मेरी यह भूमिका है, उसे मैं बदलता नहीं हूं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोई ऐसी सोच न बनाए कि अब मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं, मतलब बुलेट ट्रेन के पीछे खड़ा रहूंगा। महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, लेकिन रास्ता निकालेंगे। इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने सवाल पूछा कि क्या महाराष्ट्रर में ऑपरेशन लोटस सफल होगा? इसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि आप करके देखो, जोड़-तोड़ करके देखो, एक महत्वपूर्ण मुद्दा क्या है कि ऐसा कोई भी विपक्षी नेता दिखाओ जो दूसरी पार्टी में जाकर सर्वोच्च पद पर पहुंचा है, मुख्यमंत्री बना है।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी सरकार को तीन पहिए वाली है। जब वह केंद्र सरकार के हिस्सा थे, तब 30-35 पहिए थे, मतलब रेलगाड़ी थी।