BJP कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले अपराधी नहीं - राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैट ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि वह लखीमपुर खीरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले किसानों को अपराधी नहीं मानते।

BJP कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले अपराधी नहीं - राकेश टिकैत
#RakeshTikait

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैट ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि वह लखीमपुर खीरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले किसानों को अपराधी नहीं मानते। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में कारों के एक काफिले ने 4 किसानों को रौंद दिया, जिसके जवाब में  2 बीजेपी कार्यकर्ता मारे गए। यह क्रिया के बदले की गई प्रतिक्रिया है। मैं हत्या में शामिल लोगों को अपराधी नहीं मानता।

किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त किए जाने भी मांग की, उन्होंने कहा कि उनके बेटे आशीष मिश्रा के अलावा मंत्री अजय मिश्रा टेनी को भी गिरफ्तार किया जाए।

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि लखीमपुर खीरी में लोगों की मौत पर उन्हें दुख है। चारे वह बीजेपी कार्यकर्ता हो या फिर किसान। यह दुर्भाग्यपूर्ण था। उन्होंने भरोसा जताया कि उन्हें न्याय मिलेगा। योगेंद्र यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को उनके पद हटा देना चाहिए। क्योंकि उन्होंने यह साजिश रची थी और अब वह दोषियों को बचा रहे हैं।