कांग्रेस नेताओं की बातचीत की वीडियो वायरल, डीके शिवकुमार पर लगा 100 करोड़ रुपए का आरोप

कर्नाटक की सियासत में एक वायरल वीडियो ने भूचाल ला दिया है। जिसके बाद बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया। दरअसल, कांग्रेस के दो नेता आपस में बातचीत कर रहे हैं, जिसमें वह आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार 100 रुपए लेते है।

कांग्रेस नेताओं की बातचीत की वीडियो वायरल, डीके शिवकुमार पर लगा 100 करोड़ रुपए का आरोप
#DKShivkumar

कर्नाटक की सियासत में एक वायरल वीडियो ने भूचाल ला दिया है। जिसके बाद बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया। दरअसल, कांग्रेस के दो नेता आपस में बातचीत कर रहे हैं, जिसमें वह आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस के दिग्गज नेता डीके शिवकुमार 100 रुपए लेते है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी ने वीएस उग्रप्पा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा सलीम अहमद को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है।

वायरल वीडियो में कांग्रेस के पूर्व लोकसभा सांसद वीएस उग्रप्पा और प्रदेश के मीडिया कॉर्डिनेटर सलीम गुप्त बातें कर रहे हैं। जिसमें सलीम गुप्त कहते हैं कि शिवकुमार 10-12 फीसदी घूस लेते हैं। इसके जरिए उनके सहयोगियों सैकड़ों करोड़ रुपए की संपत्ति बनाई है। डीके शिवकुमार पर आरोप लगाते हुए सलीम कहते हैं कि पहले शिवकुमार 6-8 फीसदी कमीशन लिया करते थे, लेकिन अब बढ़ाकर इसे 10-20 फीसदी कर दी है। सलीम का आरोप है कि शिवकुमार के सहयोगग मुलगुंड ने 50-100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में सलीम डीके शिवकुमार पर शराब पीने का आरोप लगा रहे हैं। वह कहते हैं - डीके बात करते समय अक्सर हकलाते हैं, उन्हें शक है कि वो शराब पीकर आते हैं। वहीं वायरल वीडियो पर वीएस उग्रप्पा ने सफाई दी है। उनका कहना है कि यह बीजेपी का आरोप है। उग्रप्पा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं कर रही है।  खासतौर पर डीके शिवकुमार। वह एक अच्छे प्रशासक हैं और उन्होंने कारोबार से पैसा कमाया है।