बेरोजगार पत्रकारों के लिए इंडिया टुडे में काम करने का मौका, ऐसे पाए नौकरी

इंडिया टुडे ग्रुप में काम करने के लिए मौका है। दरअसल चैनल ने अपने मोबाइल चैनल न्यूज तक (News Tak) और यूपी तक (UP Tak) के लिए वैकेंसी निकाली है।

बेरोजगार पत्रकारों के  लिए इंडिया टुडे में काम करने का मौका,  ऐसे पाए नौकरी
Job in India Today

बेराजगार पत्रकारों के लिए इंडिया टुडे ग्रुप में काम करने के लिए मौका है। दरअसल चैनल ने अपने मोबाइल चैनल न्यूज तक (News Tak) और यूपी तक (UP Tak) के लिए वैकेंसी निकाली है। चैनल ने एंकर, क्लस्टर हेड और जूनियर एडिटर जैसे पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। चैनल द्वारा जारी की सूचना के मुताबिक एंकर के लिए आवेदक के पास 8-10 साल तक का अनुभव होना चाहिए। वहीं क्सस्टर हेड पद के लिए आवेदक के पास 10-15 साल को अनुभव अनिवार्य है। इसके अलावा जूनियर एडिटर के लिए 8-10 साल का अनुभव होना चाहिए। 

अगर शैक्षणिक योग्यता की बात करे तो आवेदक के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ ही पत्रकारिता में डिप्लोमा अनिवार्य है। चैनल के मुताबिक, ये सभी नियुक्तियां नोएडा स्थित मीडियाप्लेक्स में होंगी। अगर आप इंडिया टुडे में नौकरी करना चाहते हैं तो अपना रिज्युमे gaur.sachin@aajtak.com पर भेंजे। याद रखे रिज्युमे अपडेट करके ही भेंजे, नहीं तो आपका रिज्युमे सेलक्ट ही नहीं होगा और सब्जबेक्ट में किस पद के लिए अप्लाई कर रहे हैं ये लिखना न भूलें।

वहीं चैनल द्वारा यही नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसे आप अन्य जानकारी के लिए ध्यान से पढ़ सकते हैं।