बलिदानः देश की सेवा करते हुए सेना के 5 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में देश की सेवा करते हुए 5 जवान शहीद हो गए। सोमवार को राजौरी में सेना को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। गोली लगसे से JCO समेत 5 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए

बलिदानः देश की सेवा करते हुए सेना के 5 जवान शहीद
#IndianArmy

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में देश की सेवा करते हुए 5 जवान शहीद हो गए। सोमवार को राजौरी में सेना को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। गोली लगसे से JCO समेत 5 जवान गंभीर रुप से घायल हो गए, जिसके बाद जवानों ने दम तोड़ दिया। वहीं 3-4 जवानों के घायल होने की सूचना मिली है, जिन्हें आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर लिखे जाने तक सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी।

सेना के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें राजौरी के पीर पंजाल रेंज में आतंकियों की मौजूदगी और उनके पास भारी मात्रा में हथियारों की सूचना मिली। जिसके बाद जवानों से सर्च ऑपरेशन किया। इसी दौरान घात लगाए आतंकियों ने सेना पर गोली बरसा दी, जिसमें सेना के 5 जवान घायल हो गए और अस्पताल ले जाते वक्त वे शहीद हो गए। 

वहीं सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ। इसके लावा बांदीपोरा में सेना के एक आतंकी को मार गिराया। सेना ने जिस आतंकी को मार गिराया, उसकी पहचान इम्तियाज अहमद डार के रुप में हुई है। आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था। वहीं अनंतनाग में सुरक्षाकर्मियों ने एक आतंकी को मार गिराया।