भारतीय सैनिकों ने जैश के टॉप कमांडर शम सोफी को 72 हूरों के पास पहुंचाया

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सैनिक आतंकियों के खिलाफ स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। बुधवार को भारतीय सैनिकों ने पुलवामा के त्राल इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर शम सोफी को 72 हूरों के पास पहुंचा दिया।

भारतीय सैनिकों ने जैश के टॉप कमांडर शम सोफी को 72 हूरों के पास पहुंचाया
#ShamSofi

जम्मू-कश्मीर में भारतीय सैनिक आतंकियों के खिलाफ स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। बुधवार को भारतीय सैनिकों ने पुलवामा के त्राल इलाके में जैश-ए-मोहम्मद के टॉप कमांडर शम सोफी को 72 हूरों के पास पहुंचा दिया। सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों ने इलाको को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें, पिछले तीन दिनों के अंदर सेना ने 8 आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर के IG विजय कुमार ने जैश के कमांडर शम सोफी के मारे जाने की पुष्टि की। अपने ट्विट में उन्होंने लिखा - जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष कमांडर शम सोफी मुठभेड़ में मारा गया। बताया जा रहा है कि सेना को सूचना मिली कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के त्राल इलाके के तिलवानी मोहल्ला वाग्गड़ में आतंकियों के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद सेना ने तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सेना ने आतंकी को मार गिराया।