अमित शाह ने दिल्ली में छतरपुर स्थित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर का दौरा किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दिल्ली में छतरपुर स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास में बनाए गए सरदार पटेल कोविड सेंटर का दौरा कर इसकी तैयारियों की समीक्षा की।

अमित शाह ने दिल्ली में छतरपुर स्थित सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर का दौरा किया
Amit Shah

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दिल्ली में छतरपुर स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास में बनाए गए सरदार पटेल कोविड सेंटर का दौरा कर इसकी तैयारियों की समीक्षा की। अमित शाह ने कहा कि 10,000 बिस्तर वाला यह कोविड केयर सेंटर दिल्ली के लोगों को बड़ी राहत प्रदान करेगा। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने नागरिकों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है। अमित शाह ने इस चुनौतीपूर्ण समय मे इस कोविड केयर सेंटर का संचालन करने के लिए आईटीबीपी (ITBP) कर्मियों के साहस की सराहना करते हुए कहा कि राष्ट्र और दिल्ली के लोगों की सेवा करने की उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है।

अमित शाह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास और इस विशाल कोविड सुविधा की स्थापना मे मदद करने वाले सभी लोगों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। इस अवसर पर गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, गृह सचिव अजय भल्ला सहित केंद्र और दिल्ली सरकार के अनेक वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में दिल्ली को करोना से बचाने के लिए मैंने सबसे सहयोग माँगा। और सबने बढ़ चढ़ के सहयोग किया। केंद्र सरकार और राधा स्वामी ब्यास के सहयोग से अपने दिल्ली वालों के लिए इतना बड़ा करोना सेंटर बन गया है।