शर्मनाकः कांग्रेस नेताओं ने कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा डाला, FIR दर्ज

हिमाचल प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां कांग्रेस नेताओं ने मृतक कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा डालने का आरोप है। पुलिस ने मामले में कांग्रेस की एक महिला नेता, तीन पार्षदों और 16 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शर्मनाकः कांग्रेस नेताओं ने कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा डाला, FIR दर्ज
Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां कांग्रेस नेताओं ने मृतक कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा डालने का आरोप है। पुलिस ने मामले में कांग्रेस की एक महिला नेता, तीन पार्षदों और 16 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों के पर महामारी रोग एक्ट के उल्लंघन का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता की पहचान मंडी जिला के कांग्रेस प्रमुख के तौर पर हुई है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, सुमन चौधरी और अन्य ने सड़क पर आकर एंबुलेंस के रास्ते में ही रोक दिया। जबकि उस वक्त कोरोना के चलते दम तोड़ने वाली एक महिला के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। अधिकारियों के मुताबिक, रास्ता ब्लॉक करने वाले अधिकतर लोग कंसा और तन्वा गांव के रहने वाले थे। वहीं सुमन चौधरी के इस रवैये के बाद कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है। न सिर्फ सियासी दलें बल्कि आम लोग भी कांग्रेस की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

बता दें, मंडी के नरचौक स्थित लाल बहादुर शास्त्री सरकार मेडिकल कॉलेस अस्पताल में 63 वर्षीय महिला की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो गया था। मंगलवार को महिला के शव को उसके पैतृक आवास ले जाया जा रहा था, इसी दौरान कांग्रेस नेता और उसके समर्थकों ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।