झारखंड सीएम के निवेदन पर इटावा पुलिस ने की बच्ची की मदद

उत्तर प्रदेश पुलिस की इटावा टीम ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवेदन पर पीड़िता की मदद कर लोगों का दिल जीत लिया है।

झारखंड सीएम के निवेदन पर इटावा पुलिस ने की बच्ची की मदद
Hemant Soren UP Police

उत्तर प्रदेश पुलिस की इटावा टीम ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवेदन पर पीड़िता की मदद कर लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल झारखंड की रहने वाली एक बच्ची जिसका नाम सोनोती सोरेन था। 16 मार्च को उस बच्ची का एक्सीडेंट मथुरा में हो गया था। लेकिन बच्ची की मां किसी तरह उसे लेकर इटावा के बकेवर पहुंची। वहीं एक ट्विट में कहा गया कि यूपी पुलिस द्वारा बच्ची की किसी भी प्रकार की मदद नहीं गई। बच्ची भूख से भी बेहाल थी।

जिसके बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड पुलिस को निर्देश देते हुए कहा कि यूपी पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर बच्ची की तत्काल मदद की जाए और उसे सुरक्षित झारखंड वापस लाया जाए। 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्विट के बाद झारखंड के डीजीपी माधवा वी राव सकते में आ गए और उन्होंने यूपी पुलिस से मदद मांगी। जिसे बाद इटावा पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मदद की और बकेवर स्थित क्वारंटीन सेंटर में उसका इलाज कराया, इसके अलावा बच्ची और उसके परिवार के खाने-पीने की भी व्यवस्था की गई।