पुलिसकर्मियों को सीएम योगी का निर्देश - सोशल मीडिया पर चलने वाली हर गतिविधि पर नजर रखें

लखनऊ में उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की जमकर प्रशंसा की साथ ही निर्देश देते हुए कहा कि साइबर क्राइम थाने स्थापित करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर चलने वाली एक-एक गतिविधि पर नजर रखनी होगी।

पुलिसकर्मियों को सीएम योगी का निर्देश - सोशल मीडिया पर चलने वाली हर गतिविधि पर नजर रखें
#YogiAdityanath

लखनऊ में उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक प्रदान करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों की जमकर प्रशंसा की साथ ही निर्देश देते हुए कहा कि साइबर क्राइम थाने स्थापित करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर चलने वाली एक-एक गतिविधि पर नजर रखनी होगी। पुलिसकर्मियों को नसीहत देते हुए सीएम योगी ने कहा हर हाल में उत्तर प्रदेश पुलिस बल के प्रति विश्वास बना रहना चाहिए, इसके लिए जो भी उपाय होने हैं उसे बेहतर ढंग से आगे बढ़ाना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि पिछले साढ़ें 4 सालों के दौरान यूपी पुलिस ने अपने उत्कृष्ट कार्यों से न केवल पुलिस की, बल्कि पूरे प्रदेश की छवि बदलने में एक निर्णायक भूमिका निभाई है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रदेश के 75 पुलिस अधिकारियों/कार्मिकों को उनके द्वारा दिए गए विशिष्ट योगदान व उत्कृष्ट सेवाओं के लिए आज अलंकृत किया जा रहा है। मैं उन सभी पुलिस अधिकारियों/कार्मिकों को बधाई व शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा अगर समाज का हर नागरिक अपने-अपने क्षेत्र में पूरी ईमानदारी से कर्तव्यों का निर्वहन करने जुट जाए तो लक्ष्य प्राप्ति व संकल्पों को पूरा करने में देर नहीं लगेगी। मुझे लगता है कि अमृत महोत्सव का यह वर्ष हम सभी को इस बात के लिए प्रेरित करता है।

सीएम योगी ने कहा यूपी पुलिस के प्रत्येक कर्मी को इस सबसे बड़े पुलिस बल के साथ जुड़े होने पर गौरव की अनुभूति होनी चाहिए। जब तक हमें अपनी संस्था के प्रति गौरव की अनुभूति नहीं होगी, तब तक हम उसके प्रति अपनी सेवाओं को जोड़ने में विफल रहेंगे। उन्होंने कहा आज समय बदला है, जनता जागरूक हुई है। उसके मन में शासन, प्रशासन व पुलिस के प्रति एक विश्वास जाग्रत हुआ है। इस विश्वास ने लोगों को विकास की ओर उन्मुख किया है, योजनाओं के साथ जोड़ा है।