शरद त्रिपाठी ने संबित पात्रा को बताए 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं...

गौरतलब है, एक बार टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा ने पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं?

शरद त्रिपाठी ने संबित पात्रा को बताए 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं...
Sharad Tripathi

2019 में बहुचर्चित जूता कांड से देश की राजनीति में चर्चा आए बीजेपी नेता व पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने इस बार अपनी ही पार्टी के फायर ब्रांड प्रवक्ता संबित पात्रा के मजे ले लिए हैं। दरअसल, मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्म निर्भर अभियान की शुरुआत की।  कोरोना संकट के दौर में आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे भारत को उभरने के लिए पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया। जिसके बाद शरद त्रिपाठी ने ट्विट कर संबित पात्रा को बताया कि 20 लाख करोड़ रुपए में कितने जीरो होते हैं।

गौरतलब है, एक बार टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने संबित पात्रा ने पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं? जिसके बाद सोशल मीडिया पर संबित पात्रा की जमकर किरकिरी हुई थी। ऐसे में उसी वाकये को ध्यान में रखते हुए शरद त्रिपाठी ने ट्विट किया - संबित जी याद कर लीजिए कि 20 लाख करोड़ रुपए मे 13 जीरो होते है, वर्ना कल से कुछ लोग बार बार यही पूछेंगे और डिबेट बेकार करेंगे।

वहीं शरद त्रिपाठी ने पीएम मोदी द्वारा घोषित आर्थिक पैकेज की सराहना की और कहा कि 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज विपक्ष के मुह पर तमाचा है। 2008 के मंदी के दौरान देश मे बड़े बड़े अर्थशास्त्री थे पर देश की समस्याओं को माटी से जुड़ा हुआ इंसान ही समझ सकता है।