TV पर विज्ञापन देने की बादशाह बनी BJP, कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं

16 नवंबर को खत्म हुए हफ्ते को लेकर ब्रॉडकास्ट ऑडियेंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) के नए आंकड़ों जारी किए, जिसके मुताबिक बीजेपी ने विमल पान मसाला को पीछे छोड़ कर नंबर वन ब्रांड बन गई है

TV पर विज्ञापन देने की बादशाह बनी BJP, कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं
BJP vs Congress

मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत 5 राज्यों में जारी विधानसभा के दौरान बीजेपी न सिर्फ रैलियों के जरिए धुंआधार प्रचार कर रही है, बल्कि सोशल मीडिया के साथ-साथ टीवी पर भी पार्टी की खूब प्रचार-प्रचार करा रही है। ऐसे में बीजेपी ने टीवी पर प्रचार कराने के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है और नंबर वन ब्रांड बन गई है। बीजेपी ने विज्ञापन के मामले में विमल पान मसाला को पीछे छोड़ दिया है।

16 नवंबर को खत्म हुए हफ्ते को लेकर ब्रॉडकास्ट ऑडियेंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) के नए आंकड़ों जारी किए, जिसके मुताबिक बीजेपी ने विमल पान मसाला को पीछे छोड़ कर नंबर वन ब्रांड बन गई है। 10-16 नवंबर के दौरान टीवी पर दिखाए गए विज्ञापन के मामले में बीजेपी के बाद नेटफ्लिक्स और ट्रिवागो का नंबर आता है।

नंबर-1 और नबंर-2 के बीच काफी अंतर

बीते सप्ताह बीजेपी के विज्ञापन को टीवी पर कुल 22099 बार दिखाया गया, जबकि दूसरे नंबर पर नेटफ्लिक्स का विज्ञापन 12951 बार दिखाया गया है, वहीं ट्रिवागो के विज्ञापन को 12795 बार दिखाया गया। इन आंकड़ों से साफ है कि विज्ञापन देने के मामले में पहले और दूसरे पायदान के बीच करीब 10000 का अंतर है।

कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं

टीवी पर विज्ञापन देने के मामले में बीजेपी की चिरप्रतिद्वंदी सियासी पार्टी कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं है। इतना ही नहीं कांग्रेस शीर्ष-10 में भी नहीं है।