BJP में बढ़ा हरीश द्विवेदी का कद, अब बिहार के प्रभारी बनाए गए

उत्तर प्रदेश के बस्ती से सांसद एवं बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी का पार्टी में कद दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को बीजेपी ने हरीश द्विवेदी को बिहार का प्रभारी बनाने का ऐलान किया।

BJP में बढ़ा हरीश द्विवेदी का कद, अब बिहार के प्रभारी बनाए गए
#HarishDwivedi

उत्तर प्रदेश के बस्ती से सांसद एवं बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी का पार्टी में कद दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को बीजेपी ने हरीश द्विवेदी को बिहार का प्रभारी बनाने का ऐलान किया। जिसके बाद हरीश ने ट्विट कर लिखा - नवरात्र के प्रथम दिन माता शैलपुत्री के आगमन दिवस पर भारतीय जनता पार्टी ने मुझे राजनीतिक तौर पर बिहार जैसे बेहद महत्वपूर्ण राज्य के प्रभारी के रूप कार्य करने का अवसर प्रदान किया है। इस दायित्व के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, संगठन मंत्री बीएल संतोष का आभार व्यक्त करता हूं।

याचिका समिति के अध्यक्ष भी हैं हरीश द्विवेदी

हरीश द्विवेदी को बीजेपी आलाकमान संगठन के अलावा संसद में अहम जिम्मेदारी सौंप रही हैं। बीते 29 सितंबर को उन्हें याचिका समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। अब उन्हें बिहार का प्रदेश प्रभारी बना दिया गया है।

2019 में बस्ती लोकसभा से दोबारा चुनाव जीतने के बाद हरीश द्विवेदी का पार्टी में कद बढ़ता चला गया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के करीबी माने जाने वाले हरीश द्विवेदी को पिछले साल बीजेपी ने उन्हें राष्ट्रीय मंत्री बनाया था।