जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद का विज्ञापन छोड़ा, कही ये बात

लंबे समय से ट्रोल रहे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने 80वीं जन्मदिन के अवसर पर कमला पसंद के साथ विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया है। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि ये सरोगेट एडवर्टाइजिंग हैं।

जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने कमला पसंद का विज्ञापन छोड़ा, कही ये बात
#AmitabhBacchan

लंबे समय से ट्रोल रहे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने 80वीं जन्मदिन के अवसर पर कमला पसंद के साथ विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया है। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि ये सरोगेट एडवर्टाइजिंग हैं। कॉन्ट्रैक्ट खत्म करते ही अमिताभ बच्चन ने कंपनी की फीस वापस कर दी है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा - मैं आपसे माफी मांगता हूं। अगर कोई अपने उद्योग में अच्छा कर रहा है तो किसी को आश्यचर्य नहीं होना चाहिए कि मैं इससे क्यों जुड़ा हूं? अगर वह धंधा है तो हमें व्यापार के बारे में सोचना चाहिए। अमिताभ ने आगे लिखा - अब आपको लगता है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए था, लेकिन ऐसा करने से मुझे तनख्वाह मिलती है और हमारे पेशे में काम करने वाले बहुत से लोग हैं। जो मजदूर हैं और एक तरह से उन्हें भी काम और पैसा मिलता है। इसके अलावा सज्जनों कृपया टुटपुंजियों शब्द का प्रयाग न करें। यह आपकी ओर से अच्छा नहीं लगता है और यह हमारे इंडस्ट्री से संबंधित सभी कलाकारों के अनुरुप नहीं है।

गौरतलब है, अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर कमला पसंद के विज्ञापन को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने यह फैसला लिया। इससे पहले भी वह कई बार सफाई दे चुके हैं।