पीएम मोदी का किरदार निभा चुके देव मिश्रा पहुंचे अंबेडकर नगर

गुजरात के अहमदाबाद शहर में रहने वाले गुजराती फिल्मों और टीवी धारावाहिक के उभरते अभिनेता देव मिश्रा गुरुवार को अम्बेडकरनगर स्थित अपने पैतृक गांव आये है।

पीएम मोदी का किरदार निभा चुके देव मिश्रा पहुंचे अंबेडकर नगर
Dev Mishra

अविरल मिश्र/अयोध्या- गुजरात के अहमदाबाद शहर में रहने वाले गुजराती फिल्मों और टीवी धारावाहिक के उभरते अभिनेता देव मिश्रा गुरुवार को अम्बेडकरनगर स्थित अपने पैतृक गांव आये है। दरसल अभिनेता देव कई दिनों से अपने घर आना चाहते थे। लेकिन कोरोना संकट के कारण देश मे लॉक डाउन लागू होने की वजह से वह अहमदाबाद में ही फंस गए थे। इस दौरान वह घर नही पाए। लॉक डाउन -4 में विमान सेवाएं बहाल होने के बाद वह फ्लाइट से लखनऊ तक और उसके बाद अपने साधन  से  घर को लौट आये है। उन्होंने एयरपोर्ट से लेकर विमान में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा किये जा रहे उपायों की तारीफ की है। 

दरसल एयरपोर्ट पर यात्रियों के पहुंचने पर सामानों को सेनेटाइज किया जा रहा है। इस दौरान यात्रियों के हाथों को सेनेटाइज करने के साथ थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है। वहीं यात्रियों को विमान में यात्रा करने के दौरान मॉस्क लगाना भी जरूरी है। विमानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है। और यात्रियों को यात्रा के उपरांत 14 दिनों तक क्वॉरेंटाइन रहने का शपथ पत्र भी भराया जा रहा है। अभिनेता देव ने बताया कि इस तरह के नियमों का पालन कर हम कोरोना संक्रमण से बच सकते है।

देव गुजराती फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। बता दें, देव मिश्रा एरोस नाउ की सीरीज में पीएम मोदी के मुख्य सलाहकार की भूमिका निभा चुके है। इस दौरान वह जीटीवी के साथ काम कर चके हैं । वहीं गुज़राती फिल्मों और धारावाहिकों में भी काम कर रहे है।